23 अक्टूबर को होगी राइजिंग राजस्थान की जिला स्तरीय इन्वेस्टर्स मीट


नाथद्वारा स्थित होटल दी ग्रैण्ड मारूति नंदन में जुटेंगे निवेशक, आएगा करोड़ों का निवेश

राजसमन्द@RajsamandTimes। राजस्थान में निवेश को बढावा देने के लिए राइजिंग राजस्थान-2024 के तहत राजसमन्द में जिला स्तरीय इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन होगा जिसे लेकर जिला प्रशासन तैयारियों में जुट गया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से जिले में अधिक से अधिक निवेश आए, यही जिला प्रशासन का प्रयास है। जितना अधिक निवेश आएगा उतने अधिक रोजगार भी सृजित होंगे। कलक्टर असावा तैयारियों की स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे हैं।

रीको के वरिष्ठ क्षेत्रीय महाप्रबंधक राधाकिशन गुप्ता एवं जिला उद्योग एवं वाणिज्य केन्द्र महाप्रबन्धक भानुप्रताप सिंह राणावत ने बताया कि यह कार्यक्रम 23 अक्टूबर को होटल दी ग्रैंड मारुति नंदन में आयोजित होगा जिसमें जिले में निवेश की संभावनाओं पर चर्चा की जाएगी एवं एमओयू करने वाले उद्यमियों का सम्मान किया जायेगा।

कलक्टर बालमुकुंद असावा इस 8 अक्टूबर को विभागीय अधिकारियों एवं उद्यमियों के साथ बैठक करेंगे एवं कृषि, एग्रो एवं फूड प्रोसेसिंग, मार्बल ग्रेनाइट प्रोसेसिंग, शिक्षा, खनन, विंड पावर, सोलर प्लांट, होटल और रिसोर्ट, हेल्थ सेक्टर और पर्यटन जैसे क्षेत्रों में निवेश की संभावनाओं को बढ़ावा देने के बारे में चर्चा करेंगे। कलक्टर ने उद्योग, रीको, खनन, पर्यटन, एवीवीएनएल, कृषि, स्वास्थ्य आदि विभागों को अपने-अपने विभाग से संबंधित नवीन प्रस्ताव चिन्हित करने के निर्देश दिए हैं।