सभी कार्मिक पूर्ण निष्ठा से करें राजकीय दायित्वों का निर्वहन :असावा

जिला कलक्टर बालमुकुंद असावा ने किया कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण

जॉइन करते ही कलेक्ट्रेट के हर कार्यालय और प्रभाग को देखने पहुंचे असावा

राजसमंद। कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण करते हुए जिला कलक्टर बालमुकुंद असावा।

राजसमंद @RajsamandTimes। जिला कलेक्टर बालमुकुंद असावा ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट परिसर स्थित सभी कार्यालयों और प्रभागों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से विभिन्न विभागों की कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी प्राप्त की और समुचित दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान एडीएम नरेश बुनकर और एसडीओ बृजेश गुप्ता ने साथ मौजूद रहकर निरीक्षण कराया।
निरीक्षण के दौरान कलक्टर ने कर्मचारियों से बात कर कार्यालयों में संपादित होने वाली विभिन्न प्रकार की गतिविधियों की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे प्रशासनिक कार्यों में पारदर्शिता और दक्षता सुनिश्चित करें, ताकि नागरिकों को त्वरित और सुलभ सेवाएं प्राप्त हो सकें। इसके साथ ही उन्होंने कार्यालयों में साफ-सफाई, रिकॉर्ड प्रबंधन, संपर्क पोर्टल, ई फ़ाइल और विभिन्न प्रकार की नागरिक सेवाओं की समीक्षा की।
कलक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे अपने राजकीय दायित्वों का समय पर निर्वहन करें और आमजन को संतोषजनक सेवाएं प्रदान करें। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा निर्धारित लक्ष्यों को समय सीमा में पूरा करना अत्यंत महत्वपूर्ण है। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे और अपने विभागों से संबंधित जानकारी साझा की।