खेलकूद से शारीरिक और मानसिक विकास होता है – सांसद महिमा कुमारी मेवाड़

सांसद का संसदीय क्षेत्र का दौरा – मीरा बाई और विघ्नहर्ता के किए दर्शन
जन सुनवाई व कार्यकर्ता संवाद के साथ सदस्यता अभियान कार्यक्रम में लिया भाग

राजसमंद @राजसमन्द टाइम्स। सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने राजसमंद संसदीय क्षेत्र की विधानसभा मेड़ता में प्रवास की शुरुआत भक्त शिरोमणि मीरा बाई के मंदिर में दर्शन और आशीर्वाद प्राप्त करने के साथ की।

इस दौरान कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी समस्याओं पर संज्ञान लिया। साथ ही संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित समाधान हेतु निर्देश दिए।

योगा खेलकूद प्रतियोगिता का किया उद्घाटन –

सांजू में शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जिला स्तरीय 68 वीं माध्यमिक और उच्च माध्यमिक छात्र छात्रा योगा खेलकूद प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि खेलकूद भी व्यक्तित्व विकास में महत्ती भूमिका निभाता है। पढ़ाई के साथ साथ खेलकूद भी आवश्यक है, इससे शारीरिक और मानसिक विकास होता है।

विघ्नहर्ता से क्षेत्र के कल्याण और समृद्धि के लिए की कामना –

प्रवास के दौरान सांसद मेवाड़ ने मेड़ता में आयोजित श्रीगणेश महोत्सव में सम्मिलित होकर सभी श्रद्धालुओं को शुभकामनाएं देते हुए विघ्नहर्ता श्रीगणेश से संपूर्ण क्षेत्र के लिए कल्याण और समृद्धि की कामना की।

जन सुनवाई, कार्यकर्ता संवाद तथा सदस्यता अभियान 2024 कार्यक्रम में की शिरकत –

डेगाना के जांगिड़ भवन में जनसुनवाई, कार्यकर्ता संवाद तथा सदस्यता अभियान 2024 कार्यक्रम में शिरकत करते हुए सांसद महिमा कुमारी मेवाड़ ने कहा कि पूरी मेहनत और कोशिश के साथ में सभी 36 ही कोम का कार्य करने का प्रयास करूंगी। केंद्र में आपकी आवाज उठाऊंगी।

सांसद ने राजस्थान की वित्त मंत्री दिया कुमारी और केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमन की प्रसंशा करते हुए कहा इन्होंने बहुत अच्छा बजट पेश किया है उन्होंने महिला, गरीब, किसान और युवाओं के लिए बजट में बहुत अच्छा प्रावधान किया है। इस अवसर पर डेगाना विधायक अजय सिंह किलक सहित कई पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।