नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने किया कावड़ यात्रा का शुभारंभ

श्री सगस जी बावजी के जन्मोत्सव पर किए दर्शन

उदयपुर/राजसमंद @Rajsamand Times। नाथद्वारा विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने शुक्रवार को उदयपुर महासत्या, आहड़ स्थित गंगू कुंड से अरावली की पहाड़ियों के बीच स्थित प्राचीन शिव मंदिर उबेश्वर जी महादेव तक जाने वाली कावड़ यात्रा का शुभारंभ किया। इस अवसर पर श्री मेवाड़ ने गंगू कुंड स्थित शिव मंदिर में पूर्ण विधि-विधान से पूजा अर्चना की और कावड़ यात्रा के सफल आयोजन के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

इसके साथ ही विधायक विश्वराज सिंह मेवाड़ ने उदयपुर के सर्वऋतु विलास स्थित श्री सगस जी बावजी (सुल्तान सिंह जी) के जन्मोत्सव पर दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्रवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की और कहा कि इस प्रकार के आयोजनों में भाग लेकर सुखद अनुभूति होती है।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में श्रद्धालु एवं क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। सभी ने  मेवाड़ के साथ शिव भक्तों के इस आयोजन की सराहना की और इस अवसर पर अपनी श्रद्धा व्यक्त की। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह ने श्री सगस जी बावजी के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए उनके दिव्य आशीर्वाद से अपने जीवन में सुख-शांति और उन्नति की कामना की।